Saturday 16 November 2013

कुछ शेर

  • अब  तो  सांस  लेने  में  भी  डर  लगता  है
    कि  कुछ  ख्वाईशे  अभी  सोयी  है  कही  फिर  से  न जाग  जाये!! 
  • कि मरने के बाद भी वो मेरी कब्र के पास आकर लेट गये
    और हमको लगा था आगे का सफ़र अकेले ही तय करना पड़ेगा!! (मेरे उन दोस्तों के लिए जिन्होंने अब तक मेरा साथ दिया :) )
  • गमो से हाथ ना मिलते तो क्या करते
    तन्हाइयो में आँसु ना बहाते तो क्या करते
    यार ने कि थी रोशनी कि उम्मीद हमसे
    हम खुद को ना जलाते तो क्या करते!!
  • उनको जीना नहीं आता तो इसमें मेरी क्या गलती
    में तो बोतल लेकर उनके पास भी गया था!!
  • अक्सर अपने नाम से बुलाने पर भी जाना भूल जाते थे
    माँ से दूर होने का असर ही कुछ ऐसा था!!
  •  अरे रफ़्तार बहुत ज्यादा है संभालो खुद को
    आज कल अख़बार बहुत ज्यादा है संभालो खुद को!!
  • आज कल सब अपनी ज़ेबो में मरहम रखते है
    क्योकि आज कल कागज़ के टुकड़े भी आग लगाने का दम रखते है!!
  • खुदा ने हर मोड़ पे दो रस्ते दिए
    चुन ना भी खुद था और बनाना भी खुद !!
  • ना लड़ाई अच्छी लगती है ना खून अच्छा लगता है
    मुझे तो बस देश में सुकून अच्छा लगता है !!
  • एक टूट ता हुआ तारा मरते मरते मुझसे सच कह गया
    तुम एक दिन चैन कि नींद क्या सोये वो जालिम तुम्हारे सपने चुरा कर ले गया!!

No comments:

Post a Comment